Saturday, August 13, 2016

जिन्दाबाद जिन्दाबाद गीता दीदी जिन्दाबाद

Geeta Gairola
आप बहुत बीमार हों,दर्द से बेहाल,हताश,निराश।ऐसे में कुछ भी अच्छा नहीं लगता। बस चुपचाप बिस्तर पर लेटे समय गुजरने के इंतजार में पल घड़ी की तरफ देखने के सिवा कोइ दूसरी बात सूझती ही नहीं।तभी कोई सखियाँ बिना बताये हाथ में फूलों का गुलदस्ता और एक पैकिट लिये सामने खड़ी हो जाये happy birthday कहती तो मन जीने लगता है सारे दर्द सखियों की हंसी के साथ बहने लगते है।और सूखे मुह में पानी तैरने लगता है।
आई न मेरी बहुत सी सहेलियों का प्यार लिए नूतन,प्रतिभा और आशा।तीनो ने मिल के केक काटा कीमो के जहर से कड़वाते मेरे मुह में केक डाला।मुझे नहीं पता की उसके बाद हमने क्या बातें की।मै तो भीग रही थी अंदर ही अंदर।
नूतन बोली दीदी फ़ेसबुक खोलो। खोलते ही सुमन के साथ फोटो और वही ढेर सारा प्यार। पूनम जो मुझे कभी मिली भी नहीं उसका प्यार,सैकड़ो शुभकामनाये।सुभाष के साथ फोटो अजीत का प्यार से गंजी गीता कहना , ऐसे बहुत सारे जो शायद मुझे जानते तक नहीं,एक प्यारे बच्चे इमरान का केक बहुत सारे फूल केक इतना प्यार,इतना सम्मान
मै खुद को तोल रही हूँ


No comments:

Post a Comment