Friday, January 29, 2016

Dilip C Mandal January 26 at 1:48pm · AIIMS ने अपने इतिहास में पहली बार अपने एक टीचर/प्रोफेसर/डॉक्टर को टर्मिनेट यानी बर्खास्त किया है. वह भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के सीधे और लिखित हस्तक्षेप के कारण. क्या आप उनसे मिलना नहीं चाहेंगे? अगर आप चाहते है कि कोई और रोहित वेमुला न बने, तो आपको उनसे मिलना चाहिए. तमाम बड़े अखबारों में यह तो छप चुका है कि एम्स के प्रोफेसरों ने इस बर्खास्तगी का विरोध कर दिया है. अब आगे पढ़िए. पहले यह जानिए कि उन्हें टर्मिनेट किसने किया. यह आदेश इसी साल 6 जनवरी को जारी हुआ है. रोहित के केस की ही तरह यहां सीधे केंद्रीय स्तर से हस्तक्षेप है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पंडित जे. पी. नड्डा इन्वॉल्व हैं. पत्र में लिखा है कि स्वास्थ्य मंत्री की सहमति से आदेश जारी किया जा रहा है. पत्र पर डायरेक्टर एमसी मिश्रा और डिप्टी डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन वी. श्रीनिवासन के दस्तखत हैं. शिकायत मेडिसिन डिपार्टमेंट के हेड एस. के. शर्मा की है. अब इन बेचारों का क्या दोष, अगर ये सभी एक ही जाति के हैं. पत्र में बर्खास्तगी का कोई कारण नहीं बताया गया है. अब मिलिए डॉक्टर और एसिस्टेंट प्रोफेसर कुलदीप से. किंग्स जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से MBBS हैं. सर्जरी और ऑर्थोपेडिक्स में स्पेशल ऑनर मिला. 2002 में ऑल इंडिया पीजी एंट्रेंस के भारत में 8th रैंकर हैं. इसलिए अनरिजर्व कैटेगरी से देश के श्रेष्ठ मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में MD में एडमिशन मिला. एम्स में सीनियर रेजिडेंट रहने के दौरान आउटस्टैडिंग सर्विस का सर्टिफिकेट मिला. अभी एम्स में एचआईवी संक्रमण के टॉप डॉक्टर होने के नाते क्लिनिक हेड कर रहे थे. प्रतिभा को देखते हुए, मेडिसिन डिपार्टमेंट का हेड बनना तय था. वे इंडियन मेडिकल प्रोफेशनल्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी भी हैं. बस फिर क्या था, ब्राह्मणवादी गिरोह उन्हें निपटाने में जुट गया और जब निकाला तो कारण बताने की औपचारिकता भी नहीं निभाई. क्योंकि कोई कारण है भी नहीं. जो कारण है, वह आप फोटो में देख सकते हैं. लेकिन वे डॉक्टर कुलदीप को चुपचाप निगल नहीं पायेंगे. एम्स के प्रोफेसरों की एसोसिएशन ने 11 जनवरी को डॉयरेक्टर मिश्रा का घेराव किया. जनहित अभियान के साथी Raj Narayan भी जुट गए हैं. इस बारे में सारे डॉक्यूमेंट्स वे अपलोड करेंगे. अगर इन वजहों से डॉक्टर कुलदीप कल को अमेरिका या यूरोप चले जाते हैं तो मरीजों और देश को हुए नुकसान की भरपाई नड्डा करेंगे कि मिश्रा?

AIIMS ने अपने इतिहास में पहली बार अपने एक टीचर/प्रोफेसर/डॉक्टर को टर्मिनेट यानी बर्खास्त किया है. वह भी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के सीधे और लिखित हस्तक्षेप के कारण.
क्या आप उनसे मिलना नहीं चाहेंगे? अगर आप चाहते है कि कोई और रोहित वेमुला न बने, तो आपको उनसे मिलना चाहिए. तमाम बड़े अखबारों में यह तो छप चुका है कि एम्स के प्रोफेसरों ने इस बर्खास्तगी का विरोध कर दिया है. अब आगे पढ़िए.
पहले यह जानिए कि उन्हें टर्मिनेट किसने किया. यह आदेश इसी साल 6 जनवरी को जारी हुआ है. रोहित के केस की ही तरह यहां सीधे केंद्रीय स्तर से हस्तक्षेप है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पंडित जे. पी. नड्डा इन्वॉल्व हैं. पत्र में लिखा है कि स्वास्थ्य मंत्री की सहमति से आदेश जारी किया जा रहा है. पत्र पर डायरेक्टर एमसी मिश्रा और डिप्टी डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन वी. श्रीनिवासन के दस्तखत हैं. शिकायत मेडिसिन डिपार्टमेंट के हेड एस. के. शर्मा की है. अब इन बेचारों का क्या दोष, अगर ये सभी एक ही जाति के हैं. पत्र में बर्खास्तगी का कोई कारण नहीं बताया गया है.
अब मिलिए डॉक्टर और एसिस्टेंट प्रोफेसर कुलदीप से. किंग्स जॉर्ज मेडिकल कॉलेज से MBBS हैं. सर्जरी और ऑर्थोपेडिक्स में स्पेशल ऑनर मिला. 2002 में ऑल इंडिया पीजी एंट्रेंस के भारत में 8th रैंकर हैं. इसलिए अनरिजर्व कैटेगरी से देश के श्रेष्ठ मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में MD में एडमिशन मिला. एम्स में सीनियर रेजिडेंट रहने के दौरान आउटस्टैडिंग सर्विस का सर्टिफिकेट मिला. अभी एम्स में एचआईवी संक्रमण के टॉप डॉक्टर होने के नाते क्लिनिक हेड कर रहे थे. प्रतिभा को देखते हुए, मेडिसिन डिपार्टमेंट का हेड बनना तय था. वे इंडियन मेडिकल प्रोफेशनल्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी भी हैं.
बस फिर क्या था, ब्राह्मणवादी गिरोह उन्हें निपटाने में जुट गया और जब निकाला तो कारण बताने की औपचारिकता भी नहीं निभाई. क्योंकि कोई कारण है भी नहीं. जो कारण है, वह आप फोटो में देख सकते हैं.
लेकिन वे डॉक्टर कुलदीप को चुपचाप निगल नहीं पायेंगे. एम्स के प्रोफेसरों की एसोसिएशन ने 11 जनवरी को डॉयरेक्टर मिश्रा का घेराव किया. जनहित अभियान के साथी Raj Narayan भी जुट गए हैं. इस बारे में सारे डॉक्यूमेंट्स वे अपलोड करेंगे.
अगर इन वजहों से डॉक्टर कुलदीप कल को अमेरिका या यूरोप चले जाते हैं तो मरीजों और देश को हुए नुकसान की भरपाई नड्डा करेंगे कि मिश्रा?
Comments
Udaypratap Nagwansi विदेसी ब्रामण से यही उम्मीद
Nilesh Deshbhratar और कोई जहर हो तो और उगल दो , चूटिवालो
Ajit Ankush Sankpal Will fight back...
Shambhu Kumar Singh एक और शिकार। बनते रहिए शिकार लड़ने से डरेंगे तो यही होगा। कितने लोगों के दिलीप मंडल पोस्ट डालेंगे। सबको खुद के लिए पोस्ट डालना होगा।
सोनू सिंह पासी कारण तो कवर फ़ोटो हैं।
Sandeep Nagar https://youtu.be/N3JbeXiPPak
Its a story of two Indian neighbors. There is little cold war between them because of…
YOUTUBE.COM
Ajay Dhaniya डा कुलदीप चलते फिरते बारूद हैं,रोहित की तरह ही।
Vikas Holkar सभी दलित मित्रों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाये ।
जय हिन्द ।
Shashi Atulkar जय भारत
मुगलो की सौगात अपने पास रखो
Vikas Holkar तबियत ठीक है तुम्हारी ??
Palash Biswas
Write a reply...
Dilip C Mandal डॉक्टर कुलदीप अगर इनसे हारकर कल को विदेश चले जाते हैं, तो मरीजों और देश को हुई नुकसान की भरपाई नड्डा करेंगे कि मिश्रा?
Chandan Pandey Nadda frown emoticon
Sakshi Dhammpriya गढ़ दिया जाएगा झुठा दस्तावेज.. sir
Palash Biswas
Write a reply...
Amol Ingole we will fight back
Kaushal Tripathi Seems one-sided news. There must be some reason, you are not telling to get political points.
Discipline is essential in any organisation.
Sunil Raju The issue is that ministerial interference is not a healthy thing to do in autonomous bodies like a university. Universities are independent bodies enough already. They have different nature and requirements and atmosphere which bureaucracy doesn't understand, so they should appreciate unless here is a fraud.
Palash Biswas
Write a reply...
Dilip C Mandal एक केंद्रीय मंत्री एम्स के एक डॉक्टर को हटाने के लिए खुलेआम लिखित सहमति दे रहा है. यह सरासर गुंडागर्दी है.
GM Gaurao Yah shendidharak peshveto duniyake sabse zahrile black mambasebhi jyada zahrile hai fark itna hai ki black mamba zaharse marta hai aur yah peshve jativad/dharmvad aur bhashavadse marte hai.......
Om Garg http://www.thehindu.com/.../aiims.../article8090863.ece...
The senior faculty at the All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) is divided after the institute…
THEHINDU.COM|BY BINDU SHAJAN PERAPPADAN
Madan Bhukal We should have a meeting to discuss these issues.
Chandrashekhar Dongare ब्राह्मणवाद मुर्दाबाद
Chandrashekhar Dongare कांचा इलैया जी का पेज है क्या?
Chandrashekhar Dongare आज तो एकाद ब्राम्हण को ब्रम्हाजी के मुँह में घुसा ही दूंगा
Kaushal Tripathi नहीं भाई , एम्स तो कैन्द्र की देख रेख मे ही चलता है ।
Om Garg So u have given ur verdict that all allegations are wrong same as HOD mr. mishra(perhaps he might have got him inquired but u didn't defiantly)...is this correct to judge the culpability or in-culpability without any facts and findings...
Vastvik Hasmukh मूलनिवासी आंदोलन से जुड़ेंगे तो पण्डे तो यही करेंगे??
मूलनिवासी सब्द से ही चड़ी पिली हो रही है सायद???
Amol Ingole I will file RTI demand reason for sacking.... all should do it...
Dara Singh Doharey कानपुर रहने बाले डॉ एस एन कुरील साहेब को पद्मश्री से नवाज़ा गया है।

संजय कुमार वक्त कठिन है , दुश्मन चुन चुन के शिकार कर रहा है ...
Vikas Holkar जय हिन्द

विराट जी यादव जय भीम मोदी काका
Palash Biswas
Write a reply...
Ajatshatru Pandit और इनका क्या ??

Goutam S Bansal vo to mughal ne dikhaa diya vacha kuchaa .....
Saurabh Kumar व्यापम के डॉक्टर का चुटकला यहाँ क्यों चेप दिया।
Palash Biswas
Write a reply...
Harish Mehra Durbhagyapurn.
Sachin Bhoite लेकिन उन्हें terminate क्यु किया है??
पहले उस बात का पता कीजिये भाइयों, जाती देखकर किसी को बरखास्त करना वो भी AIIMS मै संभव हि नाही है..
Jitendra Kumar Pushkar Yes it is possible
Sachin Bhoite It's not possible.. don't judge anything on the basis of caste..
Palash Biswas
Write a reply...
Sachin Bhoite रोहित को भी उसकी गलती कि वजह से हॉस्टेल से निकाल दिया था, ना कि जाती देखकर, जातीयवादी मत बनो, सच्चाई का साथ दो
Jitendra Kumar Pushkar Whose mistake done by rohit,tell now ?
Sachin Bhoite Hostel me jhagde karna, chatro ki pitai karna iske liye use nikal diya tha..
Kya ye galat hai??
Palash Biswas
Write a reply...
Riz Khan धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....धिक्कार हे ....
DG Awachar मनुवादियों के कुकर्मो की हद हो गयी। किसी भी संस्था को देखो ,वह इन मनुवादियों द्वारा SC के काबिल लोगोका उत्पीड़न करनेका अड्डा नजर आयेगी। मनुवादियों ने अब ठान लिया है कि ,SC के लोगो को ख़त्म ही करो ,वह उत्पीड़न हो सकता है या स्वाभिमानी रोहित की हत्या।
अब ...See More
Rajendar Kumai reservetion के कारण इतने होनहार जो विदेश चले गए, देश को हुए नुकसान की भरपाई क्या ये मल निवासी भिकारी करेंगे?
Rajendra Arya अक्ल से कुपोषित . पैसों की लालच में पहली फुर्सत में निकल बाहर लेते है तुम्हारे ये कथित होनहार 
वीजा़ आवेदनों का स्टेटस पता कर लो ..
Vikas Holkar विदेशो में reservation है क्या जो ये चले जायेंगे ?
पूछता कौन है इनको बाहर ।
Palash Biswas
Write a reply...
Amit Prakash Singh Be with Dr.Kuldeep.Stop an Indian doctor from leaving the nation because of some politician who do not know anything about medicine but they are taking dicisons on advice of doctors who themselves are known for playing casteism in a country destined to bear them.
Vikas Holkar ये महाशय दलित होने के बावजूद भी terminate हुए है तो कोई दो राय नहीं है कि गंभीर कारण रहे होंगे। और निश्चित ही उन्हें warnings भी दी गयी होंगी ।
Saurabh Kumar गंभीर कारणों को खोजने के लिए r&d टीम बनायीं गयी है।
Vinod Kumar Ram holker ab hogi, honge,hua hoga,hawa baji chalti hai?
Palash Biswas
Write a reply...
KP Singh मनुवाद कितना कुंठाग्रस्त है, जानकारी भी है परन्तु आज कल खुल कर खेल होना चालू है ,बिलकुल रामराज्य लाना चाहते है हर एकलव्य और हर सन्बूक पर निॉशाना है, केवल और केवल लोकतंत्र ही माधयम बचा है , मनुवादियों को वहीं से रोका जा सकता है और वहीं से दूसरा रास्ता भी मिल सकता है अति सावधान रहने की आवश्यकता है, जोभी हमारे लीडर इनसे मिले हुये हैं उनकी पंहचान तो है और अपना सही वोट का प्रयेग ही हमैं बचा सकता है।
LikeReply11January 26 at 2:43pmEdited
Santosh Kumar इनको शर्म नही आयेगी और बोलेगे कि कोई आतंकवादी था ,कोई आरक्षण से था इत्यादि इत्यादि

और बिना सिर पैर की बाते करेंगे
Singh Megha Fuck it yeah! He should go abroad and make a fortune. Patients, or a country doesn't deserve someone like him.
Saurabh Kumar Country deserve only vyapam type doctors.
Palash Biswas
Write a reply...
Ravi Prakash मुझे ये बताइए 50 परसेंट सीटो पर तो जनरल काबिज है फिर इंडिया पेटेंट सर्टिफिकेशन में इतना पीछे क्यों है हर techlology इंडिया इम्पोर्ट करता है
Kishan Vala लगता है ,मिनिस्ट्री के पास देश हित का कोई एजंडा नहीँ है ,इसीलिये देश का अहित करने के लिये तत्पर है l
Ravi Prakash इंडिया का विकास क्यों रुक गया
Patel Desai Tusshar haha! Pehli baar Himachali aur Goa k mantri taakat dikha rahe hain Mantralay ka
Mahmood Alam ब्राह्मणवादियों की शर्मनाक हरकत....!
ये सत्ता में आए ही इसीलिए हैं कि मूलनिवासियों पर ज़ुल्म करके उनकी आवाज़ को दबा सके।
लेकिन ...See More
LikeReply9January 26 at 2:57pmEdited
Vijay Rathod Sachinbhai kuch sabut dikhaye
Ravi Prakash कुछ लोग फेसबुक प्रोफाइल पर स्टेटस अपडेट करते हैं unemployed ड्यू टू रिजर्वेशन में उन लोगो से अनुरोध करूँगा की मुनसिपालटी में कोशिस करे जनरल कोटा खली चला जाता है और हर आदमी तो डीएम नहीं बन सकता।
Xaviera Ana Khan फोटो के कारण तो नही मंडल जी :+(
Manjur Assam Shamed of BJP'S MINISTER
Rajendra Arya मनुवादी प्रेक्टिस के अखाड़े है यह तमाम संस्थान. यह तो कुछ ही कहानियां है जो सामने आई है ..न जाने कितने लोग नियति मानकर यह सब झेल रहे होंगे।
Sunita Singh ये अनपढ शिक्षा मत्री और गवार भगवा नेता परतिभाशाली छात्रों डाक्टरों लेखकों को यूही खोज-खोज कर मारेगे और खासकर के दलितों को.......क्योकि इन्हें सबसे ज्यदा डर दलितो को परतिभा से लगता है......जो इनकी भगवा सता को जड से उखाडकर फेक देगे........और ऐसा होकर रहेगा ...जय भीम जय भारत
Ram Prakash Chowdhary All pakhandies and dhoort brahmans never be friends of the Humanity and Mankind, they must be removed from the Nation's
Ram Prakash Chowdhary Shame, shame BJP government, shame to Modi government
Ram Prakash Chowdhary All higher Universities, Institutions captured by dhoort and pakhandies brahmans only without any proper knowledge
Vinod Pandey जे बीम सभी तरह के नियम कायदों से ऊपर हैं.... खबरदार जो उनकी गलतियों पर कोई एक्शन लिया.... जे बीम...
Vinod Kumar Ram pandey galti karne ki aadat ab chut jaegi? bhram dur karo
Vinod Pandey Vinod Kumar Ram जे बीम!
Palash Biswas
Write a reply...
Sachin Khandare Termination illegal है तो कोर्ट या ट्रीब्युनल मे challenge होना तय है. न्यायके देविके आंखोपर भलेही पट्टी बंधी हो पर न्याय व्यवस्था की आंखे खुली है. हार्ड एन फास्ट ऐकशन लेना शायद गलत होगा..
Ranjeet Kumar Rajak Aj ke PRABhat khabar me aapka idea of India me chapa lekh

Kitu Raj America ya England Jane ki jaroorat nahi baba sahab ki tarah lare agar sacha hai tho sachayee chipti nahi hai. And rasta band nahi hua hai agar baba sahab bhi England ya America chale jaate tho aaj unhe bharat nirmata ka upadhi nahi milta Na hi bhartiye samman.Na hi suside karna eklouta rasta.
Prathamesh Joshi Lol! Assistant professor becoming head of medicine department at india's top most hospital.
What can be a bigger joke than this?
LikeReply2January 26 at 11:18pmEdited
Mallappa Malkappa Nimbargikar Dr. BABASAHEB AMBEDKAR, When becomes father of Constitution from down trodden Community, what is wrong if, it is opportunity provides. Why others are cunning & jealously behaving with these people. Jai Bheem.
Palash Biswas
Write a reply...
Sanjay Phulwaria Shameful and Shameless 
Vinay Kumar Bauddh कागज अपनी किस्मत से उड़ता है लेकिन पतंग अपनी काबिलियत से उड़ती है किस्मत साथ दे या न दे लेकिन काबिलियत हमेशा साथ देती है मूलनिवासियों की काबिलियत विदेशियों को हज़म नहीं हो रही है
Rabindra Anand सारे मूलनिवासियो से निवेदन है की वे जिस छेत्र से हो वहा 100 प्रतिशत दे ताकि हमारी काबलियत पर कोई शक सुबहा न हो।ये अलग बात है की इतने सवर्ण काबिल होने पर प्रधानमंत्री घुटने का ऑपरेशन अमेरिका करते है।इतनी बड़ी जनसंख्या के बावजूद काबिल खिलाडी ओलिंपिक मे या क्रिकेट मे दो तेज गिंदबाज़ नही दे पा रहे है।
Palash Biswas
Write a reply...
Tabrez Ansari WATS going on dear just only crushing dalit and Muslims. Shame
Ajay Singh Agle election me inka supda saaf hona ty
Sonu Kumar Mishra नहीं तुम लोग दलित हितैषी नहीं ..! न तुम सवर्ण विरोधी है ..!तुम बीजेपी के विरोधी हैं ...!और लोकसभा की हार की खीज मिटा रहे हैं ..!तुम दलित हितैषी का ढोंग करते हैं ..!पर साध्वी प्राची को ...स्वामी रामदेव को .. जीतन मांझी को ....पासवान को जी भर के गाली दे...See More
Sonu Kumar Mishra हिस्टीरिया का रोगी तो तुम्हारे पपा ई मण्डलवा है ।। सारे पोस्ट पढ़ लो ।। ऊपर से निचे तक का एक ही मतलब है ।। और तुमको भी यही रोग हुआ लगता है ।। इलाज कराओ ।।
Palash Biswas
Write a reply...
Dinesh Gajera Pani sar se upar ja raha hai

Kuchh nahi karoge to ...See More
Sushil Arke भोईटे साहेब
यह बहस इस लिए है भले उसने सीधे तरीके से किसीका नाम नहीं लिया। लेकिन उसको आत्महत्या करने के लिए जिस व्यवस्था ने उसकाया उसके खिलाफ हमारा संघर्ष है। रोहित वेमुला तो कारण है लेकिन हमारा यह संघर्ष तो जारी रहेगा।
Rajiv Kumar सब मनुवादी सोच के है इसलिए ये सब हो रहा है एकलव्य को देश मे नाय नही मिलने वाला
Ashwani Mishra कोर्ट के दरवाजे बंद हैं क्या #mandal जी या जान बूझकर उल्लेख नहीं किया ???? वैसे इस मामले को किसी और मामले से जोड़कर देखने में निराशा ही हाथ आएगी....... पर ऐसा करने में जाता क्या है.....है न सर जी
Amitabh Pandey कोर्ट के चक्कर जब मिसिर जी तिवारी जी को लगाना पड़ता तो बहुत बुरा लगता है! हैना मिसिर जी?
Ashwani Mishra अब बुरा लगने पर तो कोई आरक्षण नहीं है न भाई
Palash Biswas
Write a reply...
Shazzia Hassan Pata nahi kab tak aisa hota Rahega???
Dharmendra Mannu ये तो सच है कि एकलव्य को इस देश में न्याय नहीं मिलने वाला... अब तो और नहीं... क्योंकि एकलव्य के ही एकलव्य का दुश्मन बन बैठा है... और शांतिदूत बीच में मज़े ले रहे हैं...
SP Singh Dilip C Mandal Ji Abi ta 46 Month Hor na. Jab Yeh Log Baba Sahib Dr .Bhim Rao Ambedkar Sahib Jee Ki VICHARDARA Ko NAHI Samjatay and Aapnaty Humaray Logo Ka Sath Aisi Hi un_ Justice's ho gi. BHARTIA SAVIDAN Nirmata Dr Bhim Rao Ambedkar Sahib Jee na Ei...See More
Prem Singh Kardam Justice needs to be done
DrUttamprakash Singh अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण..... शर्म
Anand Mishra Parth sarthi ji kya aap bhi sahmat hain ki in dr.sahab ko brahmanvadi giroh nipta raha hai.
Syed Quasim aap apna inbox vheck karte rahiye bht log ab aayenge jo utpeedan ka shikar ho rahe hain
Bheemraj Jogsan इनका चरित्र दुनिया के सामने नंगा हो रहा है और इनकी व्यवस्था पर पकड़ भी ढीली हो जाऐगी । यह नही हो इसके लिए ही ये हाथ-पैर मार रहे है ।।
Pratap Singh Sanawar hame isi tarah social media par ek dusare ko batayenge hum kam nahi ha sare dalit ek sath rahe pl
Bharat Bhushan रोग काफी बढ़ चुका है। इसका इलाज ज़रूरी हो चुका है।
Chandrika Prasad बर्खास्त करने का कारण बामसेफ के कार्यक्रम से जुड़ना है,
सारा पानी यहाँ से चढ़ रहा है ।
Dinesh Sant जल्दी ही अमेरिका चाँद पर बस्ती बना लेगा

लेकिन आर एस एस के नेता अगले 50 साल तक Caste System और हिंदुत्व को चाटते रहेंगे ।
Sanjay Chanderwal Bahar niklo makano se, jang lado beimano se.... Manuwadiyo ko baga baga kr maaro
Rakesh Sagar आने वाले समय में एक दम उलटा होगा अगर यह शोषित दलित पिछडे शोषण के खिलाफ एक साथ हो गए
Abhay Dongre Shame and Condemn
Gyanendra Kumar Shame on AIIMS!
Ram Bairwa Bahut bura kar rahe ha ye.inko sabak sikhao ya fir gulamo ki tarah raho
Vivek Jain this is the reason:https://www.facebook.com/219043648429519/videos/225648864435664/
Tragedy Mein Comedy
I feel a growing gap between my soul and my body. And I have become a monster. I always wanted to be a writer. A writer of science, like Carl Sagan. At last, th...
See More
Mulnivasi Raj Dhanvijay Mulnivasiyo, Bharat mukti morcha ke saath aao aur brahmano se is desh ko mukt karo. Jay Bhim Jay Mulnivasi. Bol Pachhasi, Jay Mulnivasi.
Sonu Khan अत्यंत दुर्भाग्य पूर्ण
Syed Mohammed Ahmad Hope doctor saheb aatmahatya nahin karengay balki fight karengay..
Anil Kumar मनुवादी मानसिकता इनके दिमाग़ से निकलने वाली नही है वे कुंठित व मनोरोगी है
Mahendra Yadav ये सारे मामले एक साथ मिल जाएँ तो संघ को बीच में ही दिल्ली छोड़कर भागना पड़ जाए
Shailendra K Yadav देश का दुर्भाग्य
Shankar Pralami शेयर कर रहा हूँ।
Chunnilal Saroj Sabse bada aatankbadi. Brahman badi.
Anil Malik अगर एक प्रतिशत भी सच है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
Suresh Kumar Ise kehte hain Mandal ji ka 'Baat ka patangad banana, aur Daliton ko chutiya banana'
Kiran Kumar ~क्या??? बाबा साहेब को पढ़ना अब राष्ट्रविरोधी गतिविधी हो गया है~
याकुब मेमन की फाँसी रुकवाने के लिए जिन
चालीस लोगो ने राष्ट्रपति को चिठ्ठी लिखी है..उनके नाम..!!...See More
Parashram Gautam Those persons are not follow to be bouddhism than be targeted SC,ST OBC so join Buddhism the solution of several
Tarsem Singh Bains This shows the hateful mindset of the 'BRAHMINS' i.e. 'RSS' people.
Tarsem Singh Bains BE UNITED WITH DIGNITY .
Pranod Warule join bamcef
Prakash Rao उचित दस्तावेज के साथ न्यायालय में असोसिएसन वाद दाखिल करे ।डाक्टरों को अपना मोर्चा तैयार रहे आंदोलन के लिए ।बिना आंदोलन के राजनेताओं के कान खुलते नहीं ।आज एक के साथ अन्याय की बात नहीं राजनेता स्वाभिमानियों को ऐसे ही शिकार बना उनके मनोबल तोड़ अपने पिच्छलग्गु बनाने का काम करते हैं ।योग्य व्यक्ति किसी राजनेता के सामने झुकते नहीं और ना ही झुकना चाहिए ।न्याय के लिए संघर्ष ही एकमेव मार्ग है बस जरुरत संगठित विरोध का है ।
LikeReply5January 26 at 8:56pmEdited
Shrawan Kumar Paswan न्यायालय उनकी जगीर है मनुवादी न्यायपालिका पर ही इतराता है
Palash Biswas

No comments:

Post a Comment