Monday, February 29, 2016

Jayantibhai Manani February 29 at 9:19am देश का सबसे बड़ा हिन्दू विरोधी संगठन RSS नहीं है क्या? देश के सबसे बडी हिन्दू विरोधी नेताओ RSS के कट्टर जातिवादी ब्राह्मण नेताओ नहीं है क्या? अगर एससी हिन्दू है तो एससी समुदाय के संविधानिक अधिकारों का विरोधी संगठन RSS से ज्यादा कौन है? अगर एसटी समुदाय हिन्दू है तो एसटी के संविधानिक अधिकारों का विरोधी संगठन RSS से ज्यादा कौन है? अगर ओबीसी हिन्दू है तो ओबीसी समुदाय के संविधानिक अधिकारों का विरोधी संगठन RSS से ज्यादा कौन है? देश के 78% एससी, एसटी और ओबीसी अगर हिन्दू है तो उनके संवैधानिक अधिकारों के विरोधी RSS को हिंदूवादी कोई मुर्ख ही कह सकता है. RSS पंडितो का सिर्फ जातिवादी संगठन है और लोकतंत्र में हिन्दुओ की घोर खोदने का कार्य हिन्दुओ से ही करवाता रहा है.

   
Jayantibhai Manani
February 29 at 9:19am
 
देश का सबसे बड़ा हिन्दू विरोधी संगठन RSS नहीं है क्या? देश के सबसे बडी हिन्दू विरोधी नेताओ RSS के कट्टर जातिवादी ब्राह्मण नेताओ नहीं है क्या?

अगर एससी हिन्दू है तो एससी समुदाय के संविधानिक अधिकारों का विरोधी संगठन RSS से ज्यादा कौन है?

अगर एसटी समुदाय हिन्दू है तो एसटी के संविधानिक अधिकारों का विरोधी संगठन RSS से ज्यादा कौन है?

अगर ओबीसी हिन्दू है तो ओबीसी समुदाय के संविधानिक अधिकारों का विरोधी संगठन RSS से ज्यादा कौन है?

देश के 78% एससी, एसटी और ओबीसी अगर हिन्दू है तो उनके संवैधानिक अधिकारों के विरोधी RSS को हिंदूवादी कोई मुर्ख ही कह सकता है. RSS पंडितो का सिर्फ जातिवादी संगठन है और लोकतंत्र में हिन्दुओ की घोर खोदने का कार्य हिन्दुओ से ही करवाता रहा है.

No comments:

Post a Comment