Saturday, April 30, 2016

शिमला के ढली बाईपास पर खड़ी गाड़ियों पर पहाड़ी से गिरे पत्थर

शिमला के ढली बाईपास पर खड़ी गाड़ियों पर पहाड़ी से गिरे पत्थर
शिमला के ढली टनल के नजदीक बाईपास रोड पर पहाड़ी से अचानक पत्थर खिसककर नीचे खड़ी दो गाड़ियों पर गिर गए। एक गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। इस पर बड़े बड़े पत्थर गिरे हैं। दूसरी गाड़ी की बोनट को नुकसान पहुंचा है।

यहां आए दिन पहाड़ी से पत्थर गिरते रहते हैं। कई बार वाहनों को नुकसान पहुंच चुका है। गाड़ियों के लिए पर्याप्त पार्किंग न होने की वजह से लोग मजबूरी में यहां गाड़ियां खड़ी करते हैं। हादसा शिव मंदिर के नजदीक हुआ।

यहां सड़क किनारे स्थानीय लोगों की गाड़ियां खड़ी रहती हैं। सभी गाड़ियों को पहाड़ी की ओर ही खड़ा रखने की परमिशन प्रशासन की ओर से दी गई है। यह कोई पहला मामला नहीं जब गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है, इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

उधर, इस बारे में चम्याणा वार्ड के पार्षद नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि दो गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। यहां पहाड़ी से मलबा और पत्थर गिरने की वजह से कई हादसे हो चुके हैं। यहां सुरक्षित पार्किंग बनाने की बेहद जरूरत है। नगर निगम और प्रशासन से यहां बहुमंजिला पार्किंग बनाने का आग्रह भी किया गया है ताकि इस तरह के हादसों से बचा जा सके।....आगे पढ़ें ....http://bit.ly/26wNeLI

#shimla #dhalli #mcshimla #himachal #shimlacity #shimlaparking

No comments:

Post a Comment